भुसावर में कोविड-19 जागरूकता रथ का शुभारम्भ

Last Updated on May 7, 2020 by Shiv Nath Hari

भुसावर में कोविड-19 जागरूकता रथ का शुभारम्भ

Inauguration of covid-19 awareness chariot in Bhusawar
भुसावर में कोविड-19 जागरूकता रथ का शुभारम्भ

हलैना/भरतपुर(विष्णु मित्तल) उपखण्ड स्तरीय प्रशासन एवं लुपिन फाउन्डेशन की ओर से गुरूवार को भुसावर उपखण्ड की नगर पालिका तथा 24 ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोविड-19 महामारी से मानव जीवन सुरक्षा एवं लाॅकडाउन को मददेनजर रख कोविड-19 जागरूकता रथ का शुभारम्भ भुसावर वृत के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उपाधीक्षक मीणा ने कहा कि कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस कायम रख लाॅकडाउन की पालना करनी होगी। उन्होने कहा कि लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता द्वारा प्रशासन,पुलिस,चिकित्सा विभाग के अधिकारी एवं अन्य कर्मचारियों सहित आमजन की मदद जारी है। कोविड-19 संक्रमण से बचाव तथा लक्षण की जानकारी देने के लिए जागरूकता रथ के माध्यम से आमजन से सोशल डिस्टेंस कायम तथा लाॅकडाउन की पालना करने सहित प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग करने की अपील की जा रही है।

लुपिन के गज्जनसिंह वर्मा एवं शिवसिंह धाकड ने बताया कि लुपिन के ई.डी.सीताराम गुप्ता एवं आरपीएम डाॅ.राजेश शर्मा ने जिला मुख्यालय सहित प्रत्येक ब्लाॅक में जागरूकता रथ के माध्यम से कोविड-19 महामारी से बचाव तथा लाॅकडाउन की पालना करने के निर्देश दिए,रथ के माध्यम से वैर उपखण्ड की 25 ग्राम पंचायत एवं नगर पालिका वैर के बाद भुसावर उपखण्ड क्षेत्र में जागरूकता रथ में प्रवेश किया,जहां पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया,रथ नगर पालिका भुसावर,ग्राम पंचायत घाटरी,निठार,रन्धीरगढ,वारौली आदि में पहुंचा,जहां ग्रामीणों ने सोशल डिस्टेंस कायम रख लाॅकडाउन की पालना कर रथ का स्वागत किया।