लूट के मामले में करीब 4 साल से फरार चल रहे एक तीन हजार रूपए के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

Last Updated on October 19, 2020 by Shiv Nath Hari

लूट के मामले में करीब 4 साल से फरार चल रहे एक तीन हजार रूपए के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

  • ओएलएक्स पर पोलो कार की विज्ञापन देकर मुंबई से एक जने को बुलाकर माड़ेरा रुध की रूंध में कट्टे की नोक पर कि थी लूट
In the robbery case, a three thousand rupee prize accused who has been absconding for nearly 4 years has been arrested
फोटो पुलिस की गिरफ्त में लूट का इनामी आरोपी

डीग 19 अक्टूबर – डीग थाना पुलिस ने लूट के मामले में करीब 4 साल से फरार चल रहे हैं एक आरोपी को छमोरा कस्वा डीग के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आसम पुत्र छूटका मेव गांव दोसेरस थाना गोवर्धन जिला मथुरा उत्तर प्रदेश का निवासी है।

क्या था मामला

पुलिस ने बताया कि 15 जनवरी 2017 को शेख रहमत अली पुत्र मुख्तयार अली जाति शेख मुसलमान निवासी होटल गुलजारी मोहम्मदी हरी मस्जिद जमीजरी कुरला अन्धेरी रोड मुंबई ने एक रिपोर्ट दी कि चार-पांच दिन पहले उसके मोबाइल नंबर 902913 7969 पर ओएलएक्स पर पोलो कार नंबर एमएच ओ वन बी एफ 1526 की विज्ञापन देखी थी उसने ऐड पर अंकित नंबर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हम मुंबई के रहने वाले हैं।अब राजस्थान में आ गए हैं और अपनी कार बेचना चाहते हैं और ओर उन्होंने 2 लाख 80 हजार रुपये में कार बेचने को कहा ।जिसपर बह दिनांक 14 जनवरी 2017 को अपने साथी मोहम्मद दाऊद कुरेशी अपने घर से ₹2 लाख 80हजार लेकर गोल्डन टेंपल से चल दिए।

इस दौरान वह 15 जनवरी 2017 को करीब 3:30 पीएम पर भरतपुर रेलवे स्टेशन पर उतरे ।तब आरोपियों ने उनसे कहा कि आप डीग से पहले गांव अऊ में बस से उतर आओ । हम लोग वहीं पर आपका इंतजार कर रहे हैं ।जिसदौरन फरियादी व उसका साथी गांव अऊ के पास उतर गये।

जहां उन्हें एक मोटरसाइकिल पर एक लड़का लेने आया ।फिर वह लड़का अकेला ही उन दोनों को मोटरसाइकिल पर बैठाकर मांडेरा गांव की तरफ ले गया जहां से कच्चे रास्ते के अन्दर करीब 400 मीटर अंदर ले गया ।जहां पर दूसरी और मोटरसाइकिल पर तीन आदमी और जंगल में मिले जिसमें से एक के हाथ में चाकू व दो के हाथ में कट्टा था।

फिर उन्होंने कट्टा फरियादी के सिर पर लगा दिया तथा दूसरे ने उसके जेब से पूरे पैसे व एक उसका मोबाईल एवं उसके साथी के दोनों मोबाईल लेकर भाग गये।पुलिस ने उक्त वारदात में पूर्व में ही लक्ष्मण पुत्र ठाकुरिया जाति जाट निवासी अऊ गेट डीग एवं शाकिर उर्फ बहरी पुत्र नजीर जाति मेंव उम्र 22साल निवासी दोसेरस को गिरफ्तार किया है।

एवं पुलिस ने 13अक्टूबर को मौसम पुत्र मुबीन एवं सद्दाम पुत्र सप्पी जाति मेंव निवासी पालडी थाना कामां को भी गिरफ्तार किया है। जहां सोमबार को पुलिस ने आसाम पुत्र छुटका जाति मेंव निवासी दोसेरस थाना गोवर्धन जिला मथुरा को कस्वा डीग के छमोरा से गिरफ्तार किया है।उक्त आरोपियों पर तीन तीन हजार रुपए का ईनाम भी घोषित था।