डीग के गांव नगला जनूथर में एक ही परिवार के पति पत्नी और बेटी निकले कोरोना पॉजिटिव

Last Updated on May 28, 2020 by Shiv Nath Hari

डीग के गांव नगला जनूथर में एक ही परिवार के पति पत्नी और बेटी निकले कोरोना पॉजिटिव

SDM Suman Devi and other officers arrived to arrange compliance of zero mobility after a family found three corona positive people in Nagla Januthar village of Deeg
डीग के गांव नगला जनूथर में एक परिवार की तीन कोरोना पॉजिटिव लोग मिलने के बाद जीरो मोवीलिटी कि अनुपालना की व्यवस्था करने पहुंची एसडीएम सुमन देवी ओर अन्य अधिकारी

डीग (28 मई) डीग के गांव नगला जनूथर में एक ही परिवार के तीन जनों की कोविड 19 जांच की रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद जिला कलैक्टर नथमल डिडेल ने लोगो को कोरोनावायरस के संभावित संक्रमण से बचाने के लिए गांव नगला जनूथर की राजस्व सीमा में जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा जारी करते हुए कर्फ्यू लगा दिया है। जिसकी अनुपालना में उप खंड अधिकारी सुमन देवी ओर सीईओ मदन लाल जैफ पुलिस के साथ नगला जनूथर पहुंचकर गांव के आवागमन के सभी रास्तों को सील करा वहां पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं ।

गांव वासियों को अपने-अपने घरों के भीतर रहने को कहा गया है । ब्लाक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु पाराशर के अनुसार पी एच सी जनूथर प्रभारी डॉ पीयूष शुक्ला के नेतृत्व चिकित्सा दल ने खोलना संक्रमित पाए गए रामेश्वर उसकी पत्नी गुड्डी और पुत्री रचना के संपर्क में आए परिवारीजन व अन्य लोगों की पहचान कर आधा दर्जन लोगों को कोविड19 की जांच के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भिजवाया है जबकि 24 जनों को कस्बा जनूथर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कोरन टाइन किया गया है । गौरतलब है की डीग उपखंड की ग्राम पंचायत दांतलोठी के अंतर्गत गांव नगला जनूथर निवासी रामेश्वर पुत्र विजय सिंह, गुड्डी पत्नी रामेश्वर ,और रचना पुत्री रामेश्वर की कोविड 19 की जांच रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है ।

रामेश्वर सिंह निजी गाड़ी लेकर 18 मई को नोएडा और 19 मई को गुडगांवा जाकर 20 मई को अपने गांव नगला जनूथर लोटा था । इस मौके पर तहसीलदार सोहन सिंह नरूका विकास अधिकारी डॉक्टर दीपाली शर्मा,एस आई निरंजन सिंह ग्राम विकास अधिकारी अतुल शर्मा मेल नर्स बच्चू सिंह एएनएम मीना यादव मौजूद थे।