Harish Pathak became the Bharatpur District President of the National Journalist Protection Committee of India.

हरीश पाठक बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के भरतपुर जिला अध्यक्ष

Last Updated on September 20, 2021 by Shiv Nath Hari

हरीश पाठक बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के भरतपुर जिला अध्यक्ष।

Harish Pathak became the Bharatpur District President of the National Journalist Protection Committee of India.
हरीश पाठक बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के भरतपुर जिला अध्यक्ष।

भरतपुर।: भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राजस्थान प्रदेश अध्यक्षा सुश्री पुष्पा भाटी के अनुशंसा पर मनोनयन कमेटी ने भरतपुर के पत्रकार हरीश पाठक को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है ।
उनके नियुक्ति पर भरतपुर में संगठन को मजबूती मिलेगी।

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राजस्थान प्रदेश अध्यक्षा पुष्पा भाटी ने उन्हें शुभकामना देते हुए कहा कि पत्रकार के सुरक्षा एवं पत्रकार हित में संगठन हमेशा आवाज उठाती है । इसलिए पत्रकार हीत को ध्यान रखते हुए संगठन की आवाज को बुलंद करे ।

हरीश पाठक अपने मनोनयन पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नौशाद सिद्धकी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय मांझी एवं राजस्थान प्रदेश अध्यक्षा पुष्पा भाटी एवं उपाध्यक्ष श्री जे पी शर्मा जी श्री गंगानगर जिला अध्यक्ष सोनु शर्मा एवं मनोनयन कमेटी के सभी पदाधिकारीगण का आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि पत्रकार व संगठन के हीत में हमेशा तत्पर रहेंगे । साथ ही संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है उसे हर सम्भव पुरी करने की कोशिश करेगे ।

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष लोकेश झा ने हरीश पाठक को भरतपुर के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें शुभकामना देते हुए कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नौशाद सिद्धकी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय मांझी एवं राजस्थान प्रदेश अध्यक्षा पुष्पा भाटी एवं उपाध्यक्ष श्री जे पी शर्मा ने देश हीत मे जो आम जन की आवाज को उठाने वाले पत्रकार बंधु है उनके दुख दर्द को कोइ नहीं उठा रहा है इसलिए पत्रकार बंधु के समस्या को संगठन के माध्यम से उठा कर एक जुट करने का सराहनीय प्रयास कर रहे हैं जो स्वागत योग्य हैं लोकेश झा ने सभी मीडिया बँधु से अपील की है कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा समिति जो एक राष्ट्रीय संगठन है । संगठन के साथ जुड़े व अपने अधिकार के लिए एकजुटता का परिचय दे ।

Leave a Comment