Exclusive भर-भराकर गिरा 2 मंजिला मकान,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on December 28, 2020 by Shiv Nath Hari

Exclusive भर-भराकर गिरा 2 मंजिला मकान

Exclusive filled 2-storey house, video viral on social media

रिपोर्ट:- हरीश आचार्य बूंदी,05 नवम्बर 2020

बूंदी, लापरवाही के चलते एक दर्दनाक हादसा होते-होते बच गया. शहर के माटुंदा रोड पर स्थित एक मकान भर-भराकर गिर गया. गनीमत रही कि मकान गिरने से पहले ही मकान में रहने वाला परिवार और मजदूर बाहर निकल गए. ऐसे में चंद सेकेंडों के अंदर दो मंजिला मकान तेज धमाके के साथ गिर गया. दो मंजिला मकान गिरने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

भर-भराकर गिरा 2 मंजिला मकान

जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के माटुंदा रोड पर मूलचंद जांगिड़ नाम के व्यक्ति का दो मंजिला मकान है, जिसमें एक परिवार और एक हिस्से में मजदूर फर्नीचर का कार्य करते हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले पास में स्थित एक प्लॉट पर मकान निर्माण के लिए नींव खोदी गई थी और उसमें पानी चला गया. ऐसे में पीड़ित मूलचंद जांगिड़ के मकान की नींव में पानी जाने से मकान की नींव कमजोर हो गई. जब मकान कमजोर होने लगा तो वह बाहर आ गए और पुलिस को मामले की सूचना दी.

इस पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस भी मकान को डगमगाता हुआ देखकर चौंक गई. पुलिस ने मकान को खाली करवाया और उन्हीं की मौजूदगी में मकान भर-भराकर नीचे गिर गया. मकान गिरने के साथ ही वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने दो मंजिला मकान गिरने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बता दें कि मूलचंद जांगिड़ फर्नीचर की दुकान लगाता है और साउंड सिस्टम के लिए स्पीकर बनाने का काम यहां होता था. जांगिड़ के मुताबिक मकान गिरने से करीब 25 लाख रुपए का नुकसान हुआ है, जिसकी रिपोर्ट सदर थाना पुलिस को सौंपी गई है. इस पर सदर थाना पुलिस ने लापरवाही करने का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है.


Advertisement
Advertisement