संभागीय आयुक्त प्रेमचन्द बैरवाल ने लालजी बाबा के किए दर्शन

Last Updated on July 16, 2020 by Shiv Nath Hari

संभागीय आयुक्त प्रेमचन्द बैरवाल ने लालजी बाबा के किए दर्शन

Divisional Commissioner Premchand Bairwal visited Lalji Baba
संभागीय आयुक्त प्रेमचन्द बैरवाल ने लालजी बाबा के किए दर्शन

हलैना/भरतपुर सम्भाग के सम्भागीय आयुक्त प्रेमचन्द बैरवाल ने जयपुर से भरतपुर जाते समय गांव तिलचिवी-मौलोनी के मध्य स्थित सन्त लालजी महाराज की तपोस्थली श्री लालजी मन्दिर पर सन्त लालजी महाराज एवं सन्त रविदास महाराज के दर्शन कर कोविड-19 महामारी से मानव जीवन सुरक्षा तथा राजस्थान की खुशहाली की कामना की।

उन्होने कहा कि धरती पर कोरोना वायरस का प्रकोप है,जिससे मानव जीवन पर संकट छाया हुआ,कोरोना वायरस से बचाव को सोशल डिस्डेंस की पालना कर,मास्क का उपयोग करे और कोरोना से डरे नही-बल्कि लडें,तभी मानव जीवन सुरक्षित रहेगा और कोरोना को हराया जाऐगा। उन्होने कहा कि धरती को हरा-भरा बनाए,जिससें धरती प्रदूषण मुक्त हो और मानव को शुद्व प्राण वायु मिल सके।

उन्होने कहा कि धरती को हरियाली युक्त कायम करने के लिए पेड अवश्य लगाए। इस अवसर पर सन्त सेवादास,कृषि उपज मण्डी बयाना के पूर्व चेयरमेन महेन्द्रसिंह,हरिराम मोर्य,पूर्व जिला परिषद सदस्य इन्दलसिंह जाट,नायव तहसील महेन्द्रपाल,भगवानसिंह,हरश्याम भूतोली,जाटव समाज के नेता रामप्रसाद,भगवतसिंह,बहादुरसिंह,विष्णु मित्तल आदि ने सम्भागीय आयुक्त प्रेमचन्द बैरवाल का स्वागत किया और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।