Corona Positive : पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Last Updated on September 27, 2020 by Shiv Nath Hari

Corona Positive : पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Corona Positive: Corona to former Union Minister Uma Bharti, tweeted information
Corona Positive: Corona to former Union Minister Uma Bharti, tweeted information

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इसके बाद उन्होंने खुद को ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उमा भारती ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं। उन्हें जानकारी हो जाये कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधान रहें। आगे लिखा कि मै अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हूं, जो की मेरे परिवार के जैसे हैं। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट होगा। ऐसी स्थिति डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार फैसला लिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने हिमालय में कोविड19 के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया। फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूं। मै आपकी जानकारी मैं यह बात डाल रही हूं कि बीते दिनों 2 से तीन दिनों तक मुझे बुखार था। जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया।

जानकारी के लिए बता दें कि उमा भारती ने कहा कि वह पिछले तीन दिनों से बुखार से पीड़ित थीं और कोविद के मानदंडों का पालन करने के बावजूद कोरोना हो गया। उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा कि मैं चार दिनों के बाद फिर से एक और कोविड 19 का टेस्ट करवाऊंगी और यदि स्थिति ऐसी ही रही, तो डॉक्टरों से परामर्श करेंगे।