समाज को संगठित करने की दिशा में युवाओं का योगदान अहम _ वैभव उपमन

Last Updated on August 21, 2020 by Shiv Nath Hari

समाज को संगठित करने की दिशा में युवाओं का योगदान अहम _ वैभव उपमन

जिला कार्यकारिणी का विस्तार कर नए पदाधिकारियों का किया स्वागत

Contribution of youth towards organizing society is important _ Vaibhav Upmaan
राष्ट्रीय परशुराम सेना की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन

भरतपुर, 21 अगस्त। राष्ट्रीय परशुराम सेना की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन गोलबाग रोड स्थित जिला कार्यालय पर किया गया

जिला उपाध्यक्ष लवीश चतुर्वेदी ने बताया कि जिला कार्यकारिणी की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष वैभव उपमन ने कहा कि वर्तमान समय में किसी भी समाज को सही दिशा देने और संगठित करने के लिए युवाओं का अहम योगदान है । उपमन ने संगठन द्वारा विभिन्न तहसीलों में आयोजित किए जा रहे प्रतिभा सम्मान समारोह की रूपरेखा भी तय की तथा 26 अगस्त को आयोजित हो रहे वर्चुअल कवि सम्मेलन पर भी चर्चा की गई जिला महामंत्री अनीश तिवारी ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया । बैठक में डॉ रवि शर्मा को सर्वसम्मति से जिला कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया ।

बैठक में निर्णय लिया गया कि अबकी बार गणेश महोत्सव सामूहिक रूप से न मनाकर प्रत्येक पदाधिकारी द्वारा घरों में ही मिट्टी तथा गोबर से बनी हुई इको फ्रेंडली गणेश जी की मूर्ति स्थपित की जाएगी तथा 10 दिवस पश्चात उस मूर्ति को गमले में विसर्जित कर पौधा रोपा जाएगा जाएगा । बैठक में संगठन से जुड़े नए पदाधिकारियों का भी स्वागत सम्मान किया गया ।

बैठक में अनीश तिवारी , डॉ रवि शर्मा , मनीष शर्मा , पुनीत शर्मा, सौरभ पंडित ,आशीष पंडित अजान , जयपाल शर्मा , योगा शिक्षक गौरव शर्मा ,पंकज शर्मा , विष्णु शर्मा, दीपक भारद्वाज ,विवेक शर्मा , हरीश पाठक, पीयूष शर्मा , नंदकिशोर शर्मा , आदि उपस्थित थे ।