श्री ब्राहमण धर्मशाला में अध्यक्ष,कार्यकारिणी सदस्यों ने धर्मशाला में चल रहे मरम्मत कार्य का जायजा लिया

Last Updated on July 5, 2020 by Shiv Nath Hari

Chairman, Executive members of Shri Brahman Dharamshala reviewed the ongoing repair work in Dharamshala
युवा उद्योगपति व भामाशाह नवीन पाराशर ने इक्यावन हजार रूपये का चैक कार्यकारिणी को सौंपा

भरतपुर, 5 जुलाई।  श्री ब्राहमण धर्मशाला में अध्यक्ष डाॅ. लोकेश शर्मा के नेतृत्व में ब्राहमण धर्मशाला में चल रहे मरम्मत कार्य का कार्यकारिणी सदस्यों के साथ जायजा लिया गया । गुरूपूर्णिमा के पावन पर्व पर भगवान परशुराम को नमन करते हुए मरम्मत कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए आय व्यय पर विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर युवा उद्योगपति व भामाशाह नवीन पाराशर ने ब्राहमण धर्मशाला में चल रहे कार्य की सराहना करते हुए हर सम्भव मदद देने का वायदा किया तथा इक्यावन हजार रूपये का चैक कार्यकारिणी को सौंपा तथा आगे समाज के लिए हर संभव मदद करने का वायदा किया। भामाशाह शिशुपाल लवानियां ने समाज के हित में अपने सहयोग की धोषणा की । दोनों भामाशाहों ने समाज के उत्थान व संबर्द्धन के लिए अपने बहुमूल्य विचार व्यक्त किये। अध्यक्ष डाॅ. लोकेश शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि समाज के उत्थान के लिए भामाशाहों का सहयोग समाज में उर्जा का संचार करता है। समाज के प्रत्येक व्यक्ति को जोडने का कार्य श्री ब्राहमण सभा करेगी।

इस अवसर पर महामंत्री जीवनलाल शर्मा ने भामाशाहों का आभार व्यक्त किया। महावीर खोंखर, गौरीशंकर शर्मा, जितेन्द्र कटारा टीटू, मनीष शर्मा मिंटू, प्रचार प्रसार मंत्री मनीष तिवारी, पुष्पेन्द्र बरसानियां, संजय लवानियां, शैलेन्द्र उपाध्याय, देवव्रत शर्मा टिन्ना, सोमेन्द्र शांडिल्य, येागेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

अंत में कार्यक्रम के समापन पर प्रचार प्रसार मंत्री मनीष तिवारी ने सभी का आभार व्यक्त किया।