कोरोना वायरस के खिलाफ भाजपा ने चलाया जगजागरण अभियान

Last Updated on March 19, 2020 by Shiv Nath Hari

कोरोना वायरस के खिलाफ भाजपा ने चलाया जगजागरण अभियान

BJP launches awareness campaign against corona virus
BJP launches awareness campaign against corona virus

भरतपुर,19 मार्च। हिन्दुस्तान सहित पूरे विश्व में महामारी के रूप में फैली कोरोना वायरस नामक बीमारी के विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर चलाये जा रहे जन जागरण अभियान के अंतर्गत आमजन को कोरोना वायरस से सावधान एवं जागरूक रहने की दृष्टि से भाजपा भरतपुर के जिला अध्यक्ष डाॅ. शैलेष सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज भरतपुर शहर में विभिन्न स्थानों पर जागरूकता अभियान चलाकर इस महामारी के खिलाफ लडने के लिये आमजन को जागरूक किया गया।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रभारी शैलेष कौशिक ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष डाॅ. शेलेष सिंह के नेतृत्व में भरतपुर संभाग के हीरादास रोडवेज बस स्टैण्ड एवं बिजली घर पर पहुॅचे जोकि भरतपुर शहर में भारी भीड के प्रमुख क्षेत्र हंै यहां पर डाॅ. शैलेष सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आमजन को सेनेटाइजर के माध्यम से उनके हाथ सेनेटाइज्ड कराये। इसके पश्चात डाॅ. शेलेष सिंह द्वारा वहां मास्क का वितरण किया गया और साथ ही एक चिकित्सक के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा आमजन को इस मास्क की बांधने की सही तकनीक से अवगत कराया और कोरोना से बचाव के बारे में सावधानी बरतने के तरीके बताये।

उन्होंने आमजन से कहा कि इस मास्क का उपयोग हमें नियमित रूप से विशेषकर भीडभाड वाले इलाकों में जरूर करना है साथ ही अपने आसपास सफाई का ध्यान और अपने हाथों को नियमित रूप से सेनेटाइज्ड करना है जिसके लिये हम साबुन या अन्य किसी भी आवश्यक सामग्री का उपयोग कर सकते हैं ।

उन्होंने कहा कि यह कोरोना वायरस जो कि महामारी के रूप में सम्पूर्ण विश्व में व्याप्त हो चुका है इसके लिए आमजन में जागरूकता और सावधानी ही एक मात्र उपाय है। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को बताया कि इस बीमारी से घवराने की बात नहीं है अपने एवं अपने आसपास के क्षेत्र में साफ रखकर और आमजन को जागरूक रखकर हमें इस माहमारी से लडकर जीतना है।  


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि शीघ्र ही भरतपुर शहर सहित अन्य मण्डलों में भी आवागमन के प्रमुख स्थानों पर आमजन को जागरूक करने के लिए मास्क वितरण एवं जागरूकता अभियान चलाया जावेगा।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री ब्रजेश अग्रवाल, संभाग मीडिया प्रभारी शैलेष कौशिक, मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंघल, उमाशंकर शर्मा एडवोकेट, अनिल जघीना, बिजेन्द्र पिचूमर, ज्ञानू जघीना, सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।