Bharatpur News: पुलिस एवं गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ , पुलिस ने 30 लीटर हथकढ़ शराब के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी कि जप्त

Last Updated on October 20, 2020 by Shiv Nath Hari

Bharatpur News: पुलिस एवं गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ , पुलिस ने 30 लीटर हथकढ़ शराब के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी कि जप्त

Bharatpur News: Encounter between police and cow smugglers; police confiscate Scorpio vehicle with 30 liters of handcuffs

डीग 20 अक्टूबर -खोह थाना पुलिस ओर गौ तस्करों के बीच सोमबार की रात हुई मुठभेड़ के दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार गौतस्कर गाड़ी से उतर कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में वह सफल रहे। पुलिस ने मौके स्कॉर्पियो गाड़ी गों तस्करों द्धारा की गई फायरिंग के 315 बोर कारतूस के दो खाली खोखे जप्त कर गाड़ी से 30 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की हैं।

खोह थानाधिकारी धारा सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 11बजे की बात है कि एएसआई भरत लाल ने जरिए मोबाइल पर सूचना दी कि एक लाल रंग की स्कार्पियो गाड़ी जो भरतपुर से गोवंश को भरकर हरियाणा ले जाई जाती रही है।

उक्त गाड़ी में तीन चार बदमाश जिनके पास हथियार हैं ।जिनका कई दिन पहले भरतपुर से गोवंश को भरकर ले जाते हुए का वीडियो वायरल हो चुका है ।उसकी अभी कामां की ओर से भरतपुर की तरफ आने की संभावना है।

इस सूचना वह प्राइवेट वाहन से थाना से रवाना होकर नगला महरानिया रात्रि करीब 11:40 पर पहुंचे जहां पर पूर्व में एसआई भरत लाल, कांस्टेबिल नीरज, प्रभु सिंह, रामवीर ,राजवीर ,मनोहर एवं सरकारी जीप चालक हरवीर मौजूद मिले। जहां पर दो टीमें गठित कर पास्ता मोड़ चौकी रवाना किया गया।तथा प्राइवेट वाहन से नगला महर्निया पर नाकाबंदी प्रारंभ की गई ।

इस दौरान सूचना मिली कि एचआर नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी पास्ता मोड़ से नाकाबंदी तोड़कर तथा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करते हुई भाग निकली है तथा उक्त गाड़ी को बदमाश खोह की तरफ ले जा रहे थे। इस पर वहां पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई तो रात्रि करीब 1 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी डीग की तरफ से आती हुई दिखाई दी जिसे अवरोधक लगाकर रोक कर चेक करना चाहा तोपुलिस को देख कर उक्त वाहन को पुलिस पार्टी से 100 गज दूरी पर रोक कर वाहन में से तीन चार अज्ञात बदमाश उतरे और पुलिस पार्टी फायरिंग करना शुरू कर दिया ।जिस पर पुलिस पार्टी द्वारा भी बदमाशों से अपनी आत्मरक्षा के लिए गैस गन से एक फायर किया।जिस पर बदमाश अपने को पुलिस से घिरा देख अंधेरे का फायदा उठाकर फायरिंग करते हुए भागने में सफल हो गए।पुलिस ने गाड़ी को चैक किया तो उसमें पीछे की सीट हटी हुईं थीं जहा 30 लीटर हथकड़ शराब मिली।

पुलिस उक्त शराब ओर गाड़ी को जप्त कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 332,353,307,आइपीसी 16/54आबकारी अधीनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।