bharatpur news: डीग-कुम्हेर विधायक श्री विश्वेन्द्र सिंह ने किये नवनिर्मित कार्यों के लोकार्पण

Last Updated on October 28, 2020 by Shiv Nath Hari

bharatpur news: डीग-कुम्हेर विधायक श्री विश्वेन्द्र सिंह ने किये नवनिर्मित कार्यों के लोकार्पण

bharatpur news: Dig-Kumher MLA Mr. Vishvendra Singh inaugurated newly constructed works

bharatpur news: भरतपुर, 28 अक्टूबर। डीग-कुम्हेर विधायक श्री विश्वेन्द्र सिंह ने बुधवार को नगरपालिका मंडल कुम्हेर कार्यालय में नगरपालिका द्वारा निर्मित 2 करोड़ 4 लाख 42 हजार रूपये की लागत राशि के कुल 12 विकास कार्यो का लोकार्पण किया।

डीग-कुम्हेर विधायक श्री सिंह ने सोंख रोड कुम्हेर में 24.00 लाख रूपये की लागत से बने फायर स्टेशन, 4.98 लाख रूपये की लागत से बने एम.आर.एफ. स्टेशन, सोंख रोड श्मशान में 42.73 लाख रूपये की लागत से विश्राम स्थल निर्माण कार्य, वार्ड न० 16 में 5.00 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य, पीली पोखर में 5.00 लाख रूपये की लागत से विश्राम स्थल निर्माण कार्य, चुंगी चैराहे से भरतपुर रोड की तरफ 24.96 लाख रूपये की लागत से इंटरलाॅकिंग लगाने का कार्य, अधैया रोड पर श्मशान में 3.75 लाख रूपये की लागत से विश्राम स्थल का निर्माण कार्य, अम्बेडकर भवन तहसील रोड पर 48.00 लाख रूपये की लागत से निर्माण कार्य, सोंख रोड वार्ड न० 19 में 4.98 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन, दीवानपुरा कुम्हेर में 10.90 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य, वार्ड न० 01 कुम्हेर में अस्पताल के पीछे 19.10 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य एवं मालियों की चौपाल कुम्हेर में 11.00 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्यो का लोकार्पण किया।

विधायक श्री सिंह ने जन प्रतिनिधियों से पारस्परिक मतभेद भुलाकर एकजुट होकर कुम्हेर के विकास के लिए कृत संकल्पित होने आह्वान किया एवं शहर के आधारभूत ढाँचे को मजबूत करने एवं शहर को स्वच्छ रखने के लिए बेहतर, एकजुट एवं समावेशी विकासात्मक प्रयास करने की बात कही।  तत्पश्चात उन्होंने ब्लॉक स्तरीय अधिकारीयों की उपस्थिति में जन सुनवाई की तथा संबंधित अधिकारियो को संवेदनशीलता के साथ समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। तथा मास्क वितरित करते हुए कोरोना जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सिनसिनी के राउमावि में कक्षा कक्षों का किया लोकार्पण

विधायक श्री सिंह ने पंचायत समिति डीग की ग्राम पंचायत सिनसिनी मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में समग्र शिक्षा अभियान द्वारा स्वीकृत 22.50 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित 2 कक्षा कक्षों मय बरामदा का लोकार्पण किया।

29 को यहां करेंगे लोकार्पण एवं जनसुनवाई

डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेन्द्र सिंह 29 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे पंचायत समिति कुम्हेर के ग्राम साबौरा में इंटरलाॅकिंग खरंजा निर्माण कार्य तथा सांय 4 बजे ग्राम अभौर्रा में विधायक निधि से स्वीकृत नवनिर्मित कार्योंं का लोकार्पण एवं जनसुनवाई करेंगे।