Bharatpur news: सभी अधिकारी सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूर गांव में बैठे आम व्यक्ति तक पहुंचाये- विश्वेंद्र सिंह

Last Updated on October 19, 2020 by Shiv Nath Hari

Bharatpur news: सभी अधिकारी सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूर गांव में बैठे आम व्यक्ति तक पहुंचाये- विश्वेंद्र सिंह

Photo: Former minister Vishvendra Singh inaugurating the interlocking kharanja in Deeg village Kathera
फोटो : डीग के गांव कठेरा में इंटरलॉकिंग खरंजा का लोकार्पण करते हुए पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह

डीग -19 अक्टूबर| सभी गांव वासी विकास के मुद्दे पर सभी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर सहयोग करें डीग – कुम्हेर क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी।

यह यह बात सोमवार को डीग उप खंड के गांव कठेरा में विधायक निधि से 4 लाख 63 हजार रूपए की राशि निर्मित इंटरलॉकिंग खरंजा का लोकार्पण करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री और क्षेत्रीय विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कही।

उन्होंने अधिकारियों से कहा की वह सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूर गांव में बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करें ताकि पात्र व्यक्तियों को उन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

Bharatpur news: All officers should extend the benefit of government welfare schemes to the common man sitting in a remote village- Vishvendra Singh

उन्होंने लोगों से कहा की वह अपनी समस्याओं को लेकर भरतपुर से उनके कार्यालय पर लिखित में अवगत करावे ताकि उन्हें संबंधित अधिकारी को भिजवा कर उनका समाधान कराया जा सके। उन्होंने अधिकारियों से भी कहा कि वह आम लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनके निस्तारण के लिए हर संभव प्रयास करें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाबेगी।

इस मौके पर ग्रामीणों ने चंबल परियोजना के कर्मचारियों द्वारा गांव की सड़क को खोद कर लाइन डालने के बाद उसकी मरम्मत नहीं किए जाने के कारण हो रही परेशानियों एवं अन्य समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत कराया जिस पर विधायक सिंह ने एसडीम हेमंत कुमार और संबंधित विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं को दर्ज कर उनके निराकरण के निर्देश दिए।


इस मौके पर विधायक सिंह ने लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने और सरकारी गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की।

कार्यक्रम में खेड़ा के सरपंच समय सिंह बरौली के सरपंच जय सिंह मोहित जोशी गनी मोहम्मद सहायक अभियंता धर्म सिंह मीणा नायब तहसीलदार सीमा बघेल थाना प्रभारी हवा सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे