Bharatpur Lockdown News: जरूरतमन्द परिवारों को घर पहुंच रहा राशन

Last Updated on March 28, 2020 by Shiv Nath Hari

Bharatpur Lockdown News: जरूरतमन्द परिवारों को घर पहुंच रहा राशन

Bharatpur Lockdown News:
Bharatpur Lockdown News:

Bharatpur Lockdown News:हलैना(भरतपुर)
प्रशासन एवं लुपिन फाउन्डेशन की ओर से वैर उपखण्ड क्षेत्र में कोराना वायरस के बचाव तथा लाॅक डाउन के तहत गृह रक्षा व कृषि राज्यमंत्री भजनलाल जाटव,जिला कलक्टर नथमल डिडेल एवं लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता के निर्देशानुसार जरूरतमन्द परिवारों को घर-घर राशन सामग्री तथा भोजन वितरण जारी है। जिससे आमजन को राहत मिलने के साथ-साथ प्रशासन का सहयोग मिल रहा है।

वैर के उपखण्ड अधिकारी अमित कुमार वर्मा ने बताया कि वैर उपखण्ड में कोई भूखा नही रहेगा और जरूरतमन्द परिवारों को सूचना पर राशन किट व भोजन उपलब्ध हो जाए,जिसके लिए गृह रक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव के प्रयास से वैर-भुसावर उपखण्ड क्षेत्र में राशन किट,भोजन,मास्क आदि की सुविधा कराई जा रही है। उन्होने बताया कि आमजन की मदद को लुपिन फाउन्डेशन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता सहित भामाशाहों का विशेष सहयोग चल रहा है। लुपिन के कस्वा वैर एवं ग्रामीण अंचल में राश सामग्री,मास्क वितरण के साथ-साथ भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए जा रहे है।

एसडीएम अमित कुमार वर्मा ने बताया कि गृह रक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने विधायक कोष से एक लाख की राशि कोरोना वायरस के बचाव को मास्क को दिए है और राज्यमंत्री जाटव स्वयं,लुपिन एवं भामाशाहों के माध्यम से राशन एवं भोजन उपलब्ध करा रहे है।

नगर पालिका वैर चेयरमेन मंजू मुकेश सैनी एवं पालिका अधिशासी अधिकारी योगेश तिपल ने बताया कि नगरपालिका एवं लुपिन के सहयोग गाडिया लुहार एवं जरूरतमन्द लोगों को राशन किट तथा युवाओं द्वारा भोजन बांटा जा रहा है।

लुपिन के ब्लाॅक काॅर्डिनेटर शिवसिंह धाकड ने बताया कि वैर-भुसावर उपखण्ड में राशन किट एवं मास्क वितरण जारी है और भामाशाहों का भी सहयोग लिया जा रहा है।