Aaj ka Rashifal 10 October 2020: आज राशि चक्र में कैसा रहे आपका दिन? बता रहे स्वामी हरिशानंद

Last Updated on October 10, 2020 by Shiv Nath Hari

Aaj ka Rashifal 10 October 2020: आज राशि चक्र में कैसा रहे आपका दिन? बता रहे स्वामी हरिशानंद

Aaj ka Rashifal 10 October 2020: How was your day in the zodiac today? Telling Swami Harishanand
Aaj ka Rashifal 10 October 2020: आज राशि चक्र में कैसा रहे आपका दिन बता रहे स्वामी हरिशानंद

Aaj ka Rashifal 10 October 2020मेष: कुछ सवालों को हल करें। संतान को लेकर चिंता बनी रहेगी। सामाजिक तर्कों में नहीं आते। आपको पूरे दिन दौड़ना है। जरूरतमंद लोगों की मदद करना खुशी की बात होगी।

वृष: परिवार के साथ दिन का आनंद लेंगे। बोलने से लोग प्रभावित होंगे। वरिष्ठों से अच्छा सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष स्थिर होगा। काम में कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम हो।

मिथुन: पार्टनर से लाभ होगा। पसंदीदा वस्तु बहुत दिनों के बाद मिलेगी। अपनी इच्छानुसार दिन बिताएं। व्यापार में नए साथी मिलेंगे। कई जिम्मेदारियों को निभाते हैं।

कर्क: विद्यार्थियों को नए अवसर मिलेंगे। स्थिति के आधार पर निर्णय लें।कार्रवाई में सामंजस्य। तो रास्ता आसानी से मिल जाएगा। परिवार के लिए खर्च करेंगे।

सिंह: मित्रों से अप्रत्याशित लाभ संभव है। हर चीज में खुशी ढूंढो। दिल की इच्छा पूरी होगी। सहकर्मियों के साथ बहस न करें। निवेश लाभदायक रहेगा।

कन्या: काम में बदलाव पर ध्यान दें। घर में बड़ों की बात सुनें। सहकर्मियों की मदद लें। खुद को साबित करने का मौका न चूकें। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

तुला: कार्य के लिए छोटी यात्राएं होंगी। काम पर तालियाँ बजेंगी। सम्मान बढ़ेगा। व्यापारी वर्ग को बहुत लाभ होगा। विरोधी परास्त होंगे।

वृश्चिक: समय रहते अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सामाजिक प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। ऑफिस का माहौल अच्छा बना रहेगा। आपका उद्देश्य प्राप्त हो जाएगा। एक सुविचारित निर्णय बुद्धिमान होगा।

धनु: पार्टनरशिप से व्यवसाय में लाभ होगा। सहकर्मी स्वेच्छा से काम में मदद करेंगे। दुविधा के कारण निर्णय स्थगित कर दिया गया। वैचारिक दिशा बदलने की कोशिश करें। भाई-बहनों की मदद लें।

मकर: आपको नई नौकरी के लिए बुलाया जाएगा। घर में विवादास्पद घटनाओं से बचें। कड़ी मेहनत एक विकल्प नहीं है। खोए हुए काम के लिए मेकअप करें। नई योजनाएँ बनाते समय सावधान रहें।

कुंभ: विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा समय है। विवाह वार्ता आगे बढ़ेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएं। रिश्ते मजबूत होंगे। सीनियर्स आपके काम की तारीफ़ करेंगे।

मीन: घर के कामों में सावधानी रखें। पुरानी बीमारियों को नजरअंदाज न करें। बकवास बात मत करो। घर में वातावरण चंचल रहेगा। ज्ञान में वृद्धि होगी।