Ashram Web Series का नया कारनामा 250 मिलियन व्यूज किये पार

Last Updated on September 29, 2020 by Shiv Nath Hari

Ashram Web Series का नया कारनामा 250 मिलियन व्यूज किये पार

Ashram Web Series's new feat surpassed 250 million views
Ashram Web Series का नया कारनामा 250 मिलियन व्यूज किये पार

Ashram Web Series: 28 अगस्त को बॉबी देओल की वेब सीरीज़ आश्रम को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया गया था। प्लेटफॉर्म का दावा है कि तीन हफ़्तों में सीरीज़ को 250 मिलियन यानि 25 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका है, यानि लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके हैं।

 बता दें, आश्रम का निर्माण-निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। सीरीज़ में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। इसकी कहानी हबीब फैज़ल ने लिखी है। 

MX Originals’ Web Show Ashram – The Home Of Disbelief!

Ashram Web Series's new feat surpassed 250 million views today's

एमएक्स ओरिजिनल का वेब शो आश्रम – अविश्वास का घर! एमएक्स प्लेयर पर एमएक्स ओरिजिनल की नवीनतम हिंदी वेब श्रृंखला में, बॉबी देओल एक बाबा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें बाबा निराला के रूप में जाना जाता है, जिसके आसपास की कहानी घूमती है। हजारों लोग उनसे प्रार्थना करते हैं और उनकी समस्याओं के लिए सलाह या समाधान के लिए उनके पास आते हैं। लगता है कि बाबा को हर चीज़ का ज्ञान है और हर समस्या का समाधान मानव जाति के सामने है। लेकिन रहस्य की एक हवा और भय की एक आभा है जो उसे घेर लेती है। जहाँ भी वह जाता है लोग उसके सामने झुक जाते हैं और वह धरती के चेहरे पर मौजूद सबसे धर्मी व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठित होता है। वह घोषणा करता है कि वह उन सभी के लिए मोक्ष लाने के लिए आया है जो उस पर भरोसा करते हैं जो उसके भीतर मौजूद शक्तियों के माध्यम से है। लेकिन काशीपुर के बाबा निराला बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और बहुत से लोग, बहुत जल्द बाबा निराला के शब्दों की धुन में प्रवेश कर रहे हैं। लेकिन फिर, जो बाबा प्रवचन नहीं करते हैं, लेकिन वास्तव में विश्व शांति के बारे में प्रचार करते हैं, उनका मुखौटा उतर जाता है और उस मुखौटे के पीछे का असली चेहरा सामने आ जाता है।

पिछले 3 वर्षों में नौ लड़कियां लापता हो गई हैं, और सभी पुलिस जांच के बावजूद केवल बाबा निराला ही उनका पता लगा पाए हैं। वे सभी नौ महिलाएं जो लापता हो गई थीं और फिर उनकी लाशें मिली थीं, उन सभी का बाबा से संबंध था। वे स्वर्गीय दुनिया की खोज में बाबा निराला के आश्रम में प्रवेश कर गए थे कि उन्होंने घोषणा की कि वह उनका नेतृत्व करेंगे, लेकिन इसके बजाय उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। क्या बाबा ईश्वरवादी है, या अपराधी या हत्यारा है? इस धर्मी कोन के मन में क्या मंथन है? एमएक्स प्लेयर पर नवीनतम साइन अप के बिना एमएक्स ओरिजिनल की नवीनतम हिंदी वेब श्रृंखला आश्रम के सभी एपिसोड देखने के लिए एमएक्स प्लेयर पर बने रहें!