Action: Removed encroachment from common roads in Nagla Nandram.

कार्रवाई:नगला नंदराम में आम रास्तों से अतिक्रमण हटाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on September 5, 2020 by Shiv Nath Hari

कार्रवाई:नगला नंदराम में आम रास्तों से अतिक्रमण हटाया।

भरतपुर, 5 सितंबर। जिला प्रसाशन के निर्देश पर अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत क्षेत्र सेवर पंचायत समिति की गांमरी ग्राम पंचायत प्रशासन ने पुलिस के सहयोग से गाव नगला नंदराम में आम रास्तों समेत मुख्य सडक की ओर जाने वाले रास्तों पर हो रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई कर रास्तों को चौड़ा किया जा रहा है।

ग्राम सचिव लता भारद्वाज ने बताया कि पंचायत मुख्यालय पर दी गई शिकायत मे गांवों के अधिकतर रास्तों पर लोगों ने अतिक्रमण कर कब्जा कर रखा है,जिससे आमजन को आवागमन में बड़ी परेशानी हो रही थी।पंचयात ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत आम रास्तों पर जेसीबी चलाकर चौड़ा किया गया है,साथ ही श्मशान भूमि,व सार्वजनिक जगहों पर भी उक्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि कुछ जगहों पर निजी स्वार्थ के चलते विरोध का सामना भी करना पर रहा है,पर आपसी समझाइश कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी है,जो आगे भी जारी रहेगी।उधर अतिक्रमण हटाये जाने से आमजन में खुश भी नजर आ रहे है।इस दौरान संरपच पति महेश फौजदार, पटवारी शारदा देवी, ग्राम सचिव लता भारद्वाज,पत्रकार राकेश फौजदार, रामजीलाल, वासदेव, नबाब सिह, विजय सिंह, पूरन सिंह, रनबीर सिह,नारायण सिंह , गुलाब सिंह, तेज सिह समस्त ग्रामीण व पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।

Advertisement
Advertisement