Aashram Web Series 2: नए सीजन 2 रिलीज की तारीख, कास्ट, प्लॉट और सभी नई जानकारी जानें 

Last Updated on September 29, 2020 by Shiv Nath Hari

Aashram Web Series 2: नए सीजन 2 रिलीज की तारीख, कास्ट, प्लॉट और सभी नई जानकारी जानें 

Aashram web series 2 new season 2 release date, cast, plot and know all new information
Aashram web series 2 new season 2 release date, cast, plot and know all new information

Aashram Web Series 2 आश्रम अभिनेता बॉबी देओल अभिनीत एक वेब श्रृंखला है जिसे हाल ही में 28 अगस्त, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ release date किया गया है। इस शो में बॉबी देओल ने स्व-घोषित काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। वेब सीरीज़ एक डार्क क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ है जो काशीपुर के काल्पनिक शहर में स्थापित है। बॉबी देओल के साथ, आश्रम के कलाकारों में अदिति पोहनकर, अनुप्रिया गोयनका, चंदन रॉय सान्याल, अध्यायन सुमन, दर्शन कुमार और कई अन्य शामिल हैं। यहां बॉबी देओल की नई वेब श्रृंखला, आश्रम के मुख्य कलाकारों पर एक नज़र है।

आश्रम वेब श्रृंखला में मुख्य भूमिका में बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल हैं। अन्य प्रमुख कलाकारों में अनुप्रिया गोयनका और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं।

Ashram web series cast

Bobby Deol

Bobby Deol
Bobby Deol

बॉबी देओल ने आश्रम में भगवान काशीपुर वाले बाबा निराला की मुख्य भूमिका निभाई है। बाबा निराला काशीपुर शहर में एक लोकप्रिय धार्मिक व्यक्ति हैं और शहर के गरीब नागरिकों पर उनकी मजबूत पकड़ है। हालांकि, लोगों ने यह देखना शुरू कर दिया कि शहर के बगल में जंगल में एक कंकाल मिलने के बाद बाबा निराला के आश्रम के बारे में कुछ अंधेरा है।

Aditi Sudhir Pohankar

Aditi Sudhir Pohankar
Aditi Sudhir Pohankar

अदिति सुधीर पोहनकर ने आश्रम में मुख्य महिला भूमिका निभाई है। वह पम्मी की भूमिका में है, जो एक निचली जाति की लड़की है, जिसे उसके द्वारा बचाए जाने के बाद, गॉडमैन ने उसे छोड़ दिया और उसे अपने आश्रम में ले जाता है। अदिति पोहनकर ने नेटफ्लिक्स वेब श्रृंखला शी में आखिरी बार अभिनय किया था।

Chandan Roy Sanyal

Chandan Roy Sanyal
Chandan Roy Sanyal

चंदन रॉय सान्याल शो में भोपा की भूमिका निभा रहे हैं। चंदन रॉय सान्याल एक सम्मानित अभिनेता हैं, जिन्होंने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेता ने आखिरी बार 2020 की बंगाली फिल्म रावको रावहोशियो में अभिनय किया था।

Darshan Kumaar

Darshan Kumaar
Darshan Kumaar

दर्शन कुमार ने आश्रम में उजागर सिंह की भूमिका निभाई। दर्शन कुमार एक लोकप्रिय टीवी अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक प्रमुख सहायक अभिनेता के रूप में भी काम किया है। वह अगली बार फरहान अख्तर की आगामी फिल्म तोफान में दिखाई देंगे।

what is aashram web series 2 ?

Aashram Web Series 2 अपने सप्ताहांत को उस सस्पेंड विचार से भरने के लिए, जो आपके दिमाग को नहीं छोड़ेगा और आज के समाज की कठोर वास्तविकता के लिए आपकी आँखें खोल देगा और कुछ लोगों का समाज के तथाकथित गुरु के प्रति अंध विश्वास है, एमएक्स प्लेयर आपको अपनी नवीनतम श्रृंखला “आश्रम “। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, इस शो में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, तुषार पांडे और राजीव सिद्धार्थ हैं। बॉबी देओल एक गुरु की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें बाबा निराला के नाम से जाना जाता है, जो जादू करने के लिए जाने जाते हैं, जिनके पास मानव जाति की हर समस्या का हल है और जिन्हें इस क्षेत्र की हर लापता महिला का ज्ञान है। और अपराध से लेकर राजनीति तक, यह अनुभवी बाबा जल्द ही ईश्वरीय पुरुष बन जाता है। इस थ्रिलर हिंदी वेब शो आश्रम के सभी एपिसोड को केवल एमएक्स प्लेयर पर है।

In addition, MX Player will launch Part II of Season 1 soon. However, no official announcement has been made, announcing the exact date of airing the next A Dark Crime Drama Web Series episode of the ashram.

Indian web series: Watch Online Top web series hindi

  1. Aashram Indian web series:Top web series hindi
  2. Hindi web series: day dreamer season 2 Best web series Watch online
  3. New Web Series 2020
  4. Mirjapur 2 Web Series:
  5. Indian web series: Watch Online Top web series hindi
  6. ullu web series: watch online New Best ullu web series
  7. Best web series: Watch Online 21 New web series hindi
  8. asur web series 2 watch online on
  9. Mastram web series 2 Watch Online on
  10. ImMature web series 2 | season 2 | Watch All Episodes online

Aashram Season 2 Trailer