Aashram Season 2: See official release date, returning cast, possible plot and more

Aashram Season 2: आधिकारिक रिलीज की तारीख, रिटर्निंग कास्ट, संभावित प्लॉट और बहुत कुछ देखें

Last Updated on September 24, 2020 by Shiv Nath Hari

Aashram Season 2: आधिकारिक रिलीज की तारीख, रिटर्निंग कास्ट, संभावित प्लॉट और बहुत कुछ देखें

Aashram Season 2: See official release date, returning cast, possible plot and more
Aashram Season 2: See official release date, returning cast, possible plot and more

Aashram Season 2: अपने सप्ताहांत को उस संदिग्ध विचार से भरने के लिए, जो आपके दिमाग को नहीं छोड़ेगा और आज के समाज की कठोर वास्तविकता के प्रति आपकी आंखें खोल देगा और कुछ लोगों का समाज के तथाकथित गुरु के प्रति अंध विश्वास है, एमएक्स प्लेयर अपनी नवीनतम वेब सीरीज “आश्रम” लेकर आया है। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, इस शो में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, तुषार पांडे और राजीव सिद्धार्थ हैं। बॉबी देओल एक गुरु की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें बाबा निराला के नाम से जाना जाता है | जो जादू करने के लिए जाने जाते हैं, जिनके पास मानव जाति की हर समस्या का हल है और जिन्हें इस क्षेत्र की हर लापता महिला का ज्ञान है।

अपराध से लेकर राजनीति तक दिग्गज बाबा जल्द ही ईश्वरीय पुरुष बन जाता है। इस थ्रिलर हिंदी वेब शो आश्रम के सभी एपिसोड देखे। आश्रम श्रृंखला ने पहले सीज़न में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाई है। फैंस देखते हैं कि पहले सीजन से ही बाबाजी बबिता को अपने भीतर के चक्र को जोड़ने के लिए राजी कर रहे हैं। पहले सीज़न ने दर्शकों को एक क्लिफनर में छोड़ दिया।

बॉबी देओल एक गुरु की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें बाबा निराला के नाम से जाना जाता है | जो जादू करने के लिए जाने जाते हैं, जिनके पास मानव जाति की हर समस्या का हल है और जिन्हें इस क्षेत्र की हर लापता महिला का ज्ञान है।

Aashram Season 2: रिलीज़ की तारीख

प्रेमियों को यह जानकर खुशी होगी कि दूसरे सीजन को आधिकारिक तौर पर नवीनीकृत किया गया था। इसका आमतौर पर मतलब है कि अपराध और नाटक से भरा एक और सीजन होगा और प्रशंसक इसे लेकर उत्साहित हैं। अभी, प्रोडक्शन टीम ने ऑडियंस की जांच करने के लिए बस दो ट्रेलर जारी किए हैं कि दूसरे सीजन को बनाने से पहले वे कैसे प्रतिक्रिया दें।

पहले सीज़न का ट्रेलर देखें:

अगले सीज़न की रिलीज़ डेट के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है हम उम्मीद करते हैं कि जितनी जल्दी हो सके। लेकिन, हम यह मान सकते हैं कि इस श्रृंखला का दूसरा सीज़न अगले साल की शुरुआत में संभवत: मार्च 2021 के महीने से जारी होगा।

आश्रम सीजन 2 का प्लॉट

आश्रम श्रृंखला ने पहले सीज़न में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाई है। फैंस देखते हैं कि पहले सीजन से ही बाबाजी बबिता को अपने भीतर के चक्र को जोड़ने के लिए राजी कर रहे हैं। पहले सीज़न ने दर्शकों को एक क्लिफनर में छोड़ दिया।

इस प्रकार, यह माना जा सकता है कि श्रृंखला के दूसरे सत्र में प्रशंसकों को बाबाजी के बारे में कुछ और सत्य की खोज हो सकती है। खैर, मैं कहूंगा कि अगले सीजन में भी एक बड़ी हिट होगी। शो के सबसे अद्यतित समाचार पर अपडेट के लिए बने रहें।

शो का कास्ट

काबीपुर बाबाजी के रूप में बॉबी देओल, बबीता के रूप में त्रिधा चौधरी, डॉ। नताशा के रूप में अनुप्रिया गोयनका, पम्मी के रूप में अदिति पोहनकर, तिनका सिंह के रूप में अहियान सुमन, सत्ती के रूप में तुषार पांडे, उजागर सिंह के रूप में दर्शन कुमार, हुकुम सिंह के रूप में दर्शन कुमार, विक्रम सिंह, विक्रम सिंह, विक्रम सिंह, विक्रम सिंह ।

खैर, ये कुछ पात्र हैं जो पहले सीज़न में देखे गए थे और हमें उम्मीद है कि अगले सीज़न में भी इनकी वापसी होगी।