Aaj Ka Rashifal October 5, 2020: कर्क, मीन, सिंह को व्यापार में लाभ जानें अपनी ज्योतिष की भविष्यवाणी

Last Updated on October 4, 2020 by Shiv Nath Hari

Aaj Ka Rashifal 5 October 2020: कर्क, मीन, सिंह को व्यापार में लाभ जानें अपनी ज्योतिष की भविष्यवाणी

Aaj Ka Rashifal October 5, 2020: Cancer, Pisces, Leo know the benefits of their astrology in business
Aaj Ka Rashifal October 5, 2020: Cancer, Pisces, Leo know the benefits of their astrology in business

Aaj Ka Rashifal October 5, 2020: आपकी राशि,मेष, कर्क, कन्या, सिंह, मीन, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृषभ के अनुसार अपनी दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी और कुंडली पढ़ें। 5 अक्टूबर, 2020 के लिए देखें कि आपके लिए क्या है।

मेष राशि Aaj Ka Rashifal 5 October Today Horoscope

आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है। विशेषकर विज्ञान के विद्यार्थियों के लिए दिन लाभकारी रहेगा। माता-पिता के साथ संबंधों में सुधार होगा। काम में कोई बड़ा प्रस्ताव मिलने से धन कमाने की संभावना है, जिसके कारण आपका आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत होगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ मनोरंजन के लिए यात्रा की योजना बनाएंगे। धन का लाभ होगा।

वृषभ Aaj Ka Rashifal 5 October Today Horoscope

आय के नए स्रोत सामने आएंगे। दफ्तर में आपको किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको लाभ के कुछ अवसर मिलेंगे। आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। आपको नए संपर्क से लाभ होगा। कुछ लोग आपकी उदारता को पसंद करेंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

मिथुन राशि Aaj Ka Rashifal 5 October Today Horoscope

दोस्त आपसे किसी काम के लिए मदद मांग सकते हैं। परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी। आपका व्यवसाय एक नई तकनीक के साथ बढ़ने की संभावना है। उत्पादन तेज गति से पूरा होगा। अपने साथी के साथ डिनर का कार्यक्रम बनाएंगे। जो लोग गायन संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें किसी बड़े स्थान पर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। संतान सुख का लाभ भी आपको मिलेगा। आपके साथ सब ठीक हो जाएगा

कर्क राशि: Aaj Ka Rashifal 5 October Today Horoscope

आपको अपने आसपास के लोगों के साथ ऑफिस में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। कुछ लोग आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर होगा। अपनी जीवनशैली में कुछ बदलाव करें। ये बदलाव आपके लिए फायदेमंद होंगे। व्यापार में, आपको विरोधियों से दूर रहना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए आपको योग करना चाहिए। आपके प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

सिंह Aaj Ka Rashifal 5 October Today Horoscope

आप किसी नए काम की ओर अपना ध्यान लगाएंगे। करियर के लिहाज से हालात बेहतर होने की संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। आपको फास्ट फूड खाने से बचना चाहिए। व्यापार में नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। कोई भी बड़ा सौदा करने से पहले, आपको सोच समझकर आगे बढ़ना चाहिए। किसी बात को लेकर परिवार के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

कन्या 5 October Today Horoscope

आप अपने कुछ लोगों से मिलेंगे जो आपके करियर के लिए मददगार होंगे। आप परिवार की इच्छाओं को पूरा करेंगे। आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। आप कुछ नए दोस्त बनाएंगे। आपको व्यापार के कुछ नए प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में मधुरता बरकरार रहेगी। आपकी सकारात्मक सोच किसी के लिए फायदेमंद साबित होगी। आपको किसी शादी समारोह में जाने का अवसर मिलेगा। कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी।

तुला 5 October Today Horoscope

आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। आपको व्यापार में अपेक्षित लाभ कम मिलेगा। कुछ मामलों में आपको साथ काम करने वाले लोगों का समर्थन नहीं मिलेगा। लेकिन आपको अपने घरेलू काम में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आप अपने जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा बढ़ सकता है। बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। आपकी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

वृश्चिक 5 October Today Horoscope

दफ्तर में आपको कुछ नए काम मिलेंगे, जिन्हें पूरा करने में आप सफल रहेंगे। शाम को आप परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे, जिससे परिवार का जीवन खुशहाल होगा। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे। आपकी योजना सफल होगी। मैनेजर पोस्ट के लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा। आपको कार्य में सफलता मिलेगी। कामकाजी महिलाओं को ऑफिस में अपने सीनियर्स से प्रोत्साहन मिलेगा। आपके लिए दिन अच्छा रहेगा

धनुराशि 5 October Today Horoscope

किसी काम के सिलसिले में की गई यात्रा लाभदायक होगी। समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। परिवार में किसी रिश्तेदार के आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा। कुछ खास लोगों से आपकी मुलाकात होगी। आप अपने लक्ष्य को पूरा करने पर विचार करेंगे। आपके नियोजित कार्य पूरे होंगे। दफ्तर में आपके जूनियर आपसे कुछ सीखना चाहेंगे। जो लोग विपणन क्षेत्र में हैं, उन्हें अच्छे ग्राहक मिलेंगे। कुल मिलाकर दिन उत्तम रहेगा। आपकी सुखद यात्रा होगी।

मकर राशि 5 October Today Horoscope

मकर के व्यवसाय से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण काम पूरे होने की संभावना है। आसपास के लोगों से कुछ नया सीखेंगे। जीवनसाथी की अपेक्षाएं पूरी हो सकती हैं। आपको अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाए रखने की आवश्यकता है। दोस्तों से मिलने के लिए उसके घर जा सकते हैं। आपकी दोस्ती और मजबूत होगी। आप कुछ सामाजिक कार्यों का हिस्सा होंगे। समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। साथ ही आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। रिश्ते मजबूत होंगे।

कुंभ राशि 5 October Today Horoscope

जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे। क्षेत्र में लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। आय के नए रास्ते खुलेंगे। बच्चे माता-पिता के साथ मंदिर जाएंगे। इस राशि के जीव विज्ञान के छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किस्मत आपके ऊपर मेहरबान रहेगी आपको अचानक कुछ ऐसा मिल सकता है जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। जो लोग टूर्स एंड ट्रैवल्स के व्यवसाय से जुड़े हैं, उनका कारोबार आज तेजी से बढ़ेगा। संबंधों में सुधार होगा।

मीन राशि 5 October Today Horoscope

आपको किसी महत्वपूर्ण काम में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। आप परिवार के साथ कुछ बेहतरीन पलों का आनंद लेंगे। आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। करियर में प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे। आपकी हर जगह प्रशंसा होगी। व्यवसाय के लिहाज से की गई यात्राएँ आपके लिए लाभदायक होंगी। आपकी रचनात्मक प्रतिभा सामने आएगी। आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी। आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपको हर काम में सफलता मिलेगी।