Aaj Ka Rashifal 29 September: इस राशि के लोग रखें क्रोध पर नियंत्रण, देखें अपना आज का राशिफल

Last Updated on September 28, 2020 by Shiv Nath Hari

Aaj Ka Rashifal 29 September: इस राशि के लोग रखें क्रोध पर नियंत्रण, देखें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 September: People of this zodiac keep control over anger, see your today's horoscope
Aaj Ka Rashifal 29 September: People of this zodiac keep control over anger, see your today’s horoscope

Aaj Ka Rashifal 29 September: मेष राशि वाले हुनुमान जी की पूजा करें। वृषभ राशि के लोग क्रोध पर नियंत्रण रखें। सिंह राशि वाले सूती वस्त्र का दान करें। अन्य राशि वाले भी जानें आज उनके लिए क्या करना होगा शुभ आर क्या करना होगा अशुभ।

मेष राशि

खर्च पर काबू रखें। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। गाय को रोटी खिलाएं। हुनुमान जी की पूजा करें। प्रेमी जोड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। काम में मन लगेगा। शुभ रंग पीला और लकी नंबर 2।

वृषभ राशि

शिव जी की उपासना करें। आज के लिए आपका दिन थोड़ा खराब रहने वाला है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। सेहत बेहतर रहेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। काम करने में दिक्कत आ सकती है। शादी शुदा में जीवन में विवाद हो सकता है। बच्चों के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन राशि

गरीबों को अन्न दान करें। काम के मामले में दिन बेहतर रहेगा। पीपल के पेड़ में पानी दें। प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सफर पर जा सकते हैं। गाय को रोटी खिलाएं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 3।

कर्क राशि

यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। काले तिल का दान करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। काम थोड़ा कम मन लगेगा। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

सिंह राशि

सूती वस्त्र का दान करें। गरीब को चावल का दान करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

कन्या राशि

पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। दिन मंगलमय होगा। किसी विवाद में न पड़ें। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। हनुमान चालीसा पढ़ें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

तुला राशि

काले तिल का दान करें। नए कामों में पैसा लगाएं। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें। टेंशन न लें। शनि देव का पूजा करें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

वृश्चिक राशि

पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें। काम में मन लगेगा। मन को शांत रखें। काले तिल का दान करें। किसी लंबे यात्रा पर जाने का योग बनेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 9 और शुभ रंग होगा पीला।

धनु राशि

रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। शिव जी की उपासना करें। बच्चों की ओर से खुशखबरी मिलेगी। आज सूती वस्त्र धारण करें। गरीब को चावल का दान करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है हरा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। काम करने में दिक्कत आ सकती है। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें।

कुंभ राशि

शिव जी की उपासना करें। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। पीपल के पेड़ में पानी दें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 5 और शुभ रंग है सफेद।

मीन राशि

किसी विवाद में न पड़ें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। काले तिल का करें दान। पीपल के पेड़ को जल दें। यात्रा करने से बचें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। किसी गरीब को अन्नदान करें। सूरज को जल देना न भूलें।