aaj ka rashifal 17 october 2020: जानें आपका दिन कैसा रहेगा

Last Updated on October 16, 2020 by Shiv Nath Hari

aaj ka rashifal 17 october 2020: जानें आपका दिन कैसा रहेगा

aaj ka rashifal 17 october 2020: know how your day will be navratri ke first day
aaj ka rashifal 17 october 2020: जानें आपका दिन कैसा रहेगा

मेष- आज के दिन आप अपनी कार्यक्षमता और जादुई आवाज से प्रगति का मार्ग बनाकर धन कमा सकते हैं। दूसरों के साथ संवाद न करें।

वृषभ – इस समय नौकरी या व्यवसाय से जुड़े व्यक्ति को सफलता मिलेगी। वरिष्ठों के साथ बहुत अच्छे संबंध रहेंगे। आज व्यवसाय में कोई छोटा बदलाव न करें।

मिथुन – आप वाहन या इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदेंगे जिससे लागत बढ़ेगी। बिजनेस में सफल हो सकते हैं। आज दूसरों के शब्दों में बड़े निर्णय न लें।

कर्क- कार्रवाई में वृद्धि होगी। उधार धन की सुविधा होगी। अपने उत्पाद या सेवा की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए खर्च करने के लिए तैयार रहें। वित्तीय प्रथाओं में लापरवाही न करें।

सिंह- आप अपने काम में अधिकतम एकाग्रता रखेंगे। आयात-निर्यात कार्यों के लिए दिन बहुत अच्छा है। नए अवसरों की तलाश में अपना समय बर्बाद न करें।

कन्या- व्यवसाय और करियर में आज आप धीरे-धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे। आपको अपने व्यवसाय को तेजी से विकसित करने के लिए उत्तोलन मिलता है। पेशेवर मोर्चे पर ध्यान न दें।

आप – आप और आपका साथी साझेदारी में कड़ी मेहनत करेंगे। रिकवरी से संबंधित कार्यों को हल करने के बारे में पूर्व धारणाएं भी महत्वपूर्ण होंगी। ओवरवर्क न करें।

वृश्चिक – कारोबार बढ़ेगा। किसी रिश्ते में यह एक मुश्किल दिन हो सकता है। धैर्य रखें और गुमराह न हों। आर्थिक मामलों में जल्दबाजी न करें।

धनु- काम में उतार-चढ़ाव रहेगा और इससे आपका मन विचलित होगा। ज्यादा खर्च करने से पैसे नहीं बचेंगे। आज वास्तविकता से दूर न भागें।

मकर- आज आप बिजनेस में छोटे बदलाव या नई नौकरी के बारे में सोचेंगे। फिलहाल जोखिम उठाने के लिए साहस की कमी है। अफवाहों से दूर रहें।

कुंभ – वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए वित्तीय योजनाएं बनाएं। व्यवसाय में आज प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। आज महत्वपूर्ण लोगों की उपेक्षा न करें।

मीन- आज आप गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, जिससे आपको जीवनशैली का ज्ञान होगा। इससे आपको भविष्य में फायदा होगा। आज निराशा से मत डरो।