Last Updated on May 15, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

HONOR युवाओं के लिए एक लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड है, जिसे दुनिया भर में नए मोबाइल समाधान पेश करने के लिए जाना जाता है। भारत में, HONOR आसानी से एक बेहतरीन स्मार्टफोन ब्रांड है जो भारत जैसे मूल्य-संवेदनशील बाजार में शक्ति और सामर्थ्य के सही संयोजन की पेशकश करता है। इसी तरह, कंपनी का नवीनतम होंडा 9 एक्स प्रो भारतीय स्मार्टफोन बाजार में आश्चर्यजनक रूप से डिजाइन किए गए पैकेज के अंदर नवीन प्रौद्योगिकियों के साथ एक शक्तिशाली स्मार्टफोन लाने की अपनी परंपरा को आगे बढ़ाता है। नया HONOR 9X प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो HONOR और Huawei के आधिकारिक ऐप डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म – AppGallery के नए और अपग्रेड अवतार के साथ आता है।

आइए उत्पाद के बारे में अधिक समझने के लिए सुविधाओं और चश्मे पर एक नज़र डालें।

किरिन 810 एआई चिपसेट एक निर्बाध गेमिंग अनुभव के लिए

HONOR 9X प्रो 7nm किरिन 810 एआई चिपसेट के साथ आता है। आपके लिए क्या मतलब है? खैर, इसका मतलब है कि यह ऑक्टा-कोर-एसओसी एक मध्य-सीमा है, फिर भी बहुत शक्तिशाली है और बाजार में उपलब्ध प्रमुख फ्लैगशिप स्तर के चिपसेट में से है। इसलिए, HONOR 9X प्रो आपके सभी पसंदीदा ऐप और गेम को मूल रूप से चलाने में सक्षम होगा। स्मार्टफोन आपके पसंदीदा मोबाइल गेम्स को बिना किसी लाग-लपेट के चला सकता है, और बैटरी की बहुत कम खपत करता है। हां, हुआवेई का नया 7nm कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर न केवल तेज बनाता है, बल्कि अधिक ऊर्जा-कुशल भी है।

यह सब नहीं है, AI- संचालित Kirin 810 AI चिपसेट GPU टर्बो 3.0 तकनीक का समर्थन करता है जो आपके गेमिंग अनुभव को और भी अधिक बढ़ाता है। प्रौद्योगिकी चिपसेट प्रदर्शन को अधिकतम करने में मदद कर सकती है, जिससे बेहतर ग्राफिक्स और सभी स्तरों के गेमर्स के लिए एक बेहतर समग्र अनुभव हो सकता है।

बहुत सारे स्मार्टफ़ोन समस्या का सामना करते हैं कि उनका स्मार्टफोन लंबे समय तक उपयोग करने पर गर्म होने लगता है। चाहे आप अपने पसंदीदा शो को बिंज करते हैं या उस पर ग्राफिक-हेवी गेम खेलते हैं, फोन कुछ घंटों के लगातार उपयोग के बाद गर्मी का उत्सर्जन करना शुरू कर देता है। होंडा ने इस चिंता का ख्याल रखा है क्योंकि वे अपने नवीनतम स्मार्टफोन में तरल शीतलन प्रणाली लाते हैं। नौ-परत थर्मल डिजाइन और तरल ठंडा पाइप के आधार पर, HONOR 9X प्रो गर्मी अपव्यय में सुधार करता है और सीपीयू तापमान को कम करने का कारण बनता है, जबकि आप इसे ठंडा करने के लिए द्वि घातुमान का उपयोग करते हैं।

परफेक्ट फोटो कैप्चर करने के लिए शानदार कैमरा सेटअप

जब आप एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे होते हैं, तो कैमरा शायद आपके चेकलिस्ट के ऊपर होता है। HONOR 9X प्रो एक फ्लैगशिप-स्तरीय कैमरा सेटअप लाता है जो आपको और आपकी फोटोग्राफी को प्रभावित करेगा, निश्चित रूप से बाकी सभी को भी। फोन में 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और बहुत सी एआई क्षमताएं हैं।

नमूना 1 सम्मान

एक चित्र मोड तस्वीर का उपयोग कर लिया गया है जिसमें 9X प्रो का उपयोग किया गया है
फोटो साभार: ऑनर इंडिया

रियर में प्राइमरी कैमरा काफी शक्तिशाली है जो आपको दिन के उजाले के साथ-साथ रात में कम रोशनी की स्थिति में भी बढ़िया कैप्चर देता है। ह्यूमर के एआईएस सुपर नाइट मोड और 4-इन -1 लाइट फ्यूजन तकनीक के लिए धन्यवाद, वे कहते हैं। F / 1.8 एपर्चर और 1/2-इंच सेंसर सुंदर फ़ोटो लेने और आपकी पसंदीदा यादों को शूट करने के दौरान छवि की गुणवत्ता को बढ़ाने में मदद करता है। अपने प्रियजनों की तस्वीरें लें या अपने लिए खाना बनाकर लें, हनी 9X प्रो कैमरा इसे चमका सकता है।

यह अभी खत्म नहीं हुआ है, 120-डिग्री सुपर वाइड एंगल कैमरा लोगों के बड़े समूहों की तस्वीरें लेने के लिए एकदम सही है। अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है कि वे सभी एक ही फोटो में फिट होंगे। कैमरे को अपना जादू करने दो। अंत में, 2-मेगापिक्सेल लेंस आपको स्टूडियो-गुणवत्ता वाले पोर्ट्रेट पर कब्जा करने में मदद करता है जो आपको इतना पसंद आएगा कि आप उन्हें सभी साझा करना समाप्त करेंगे।

नमूना 22 सम्मान

नई HONOR 9X प्रो का उपयोग करते हुए एक तस्वीर रात में कैप्चर की गई

लेकिन रुकिए, मेरी सेल्फी का क्या? 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्टाइलिश और इमर्सिव दोनों है। यह जल्दी से एक सेल्फी ले सकता है, और अपनी स्थिति में वापस आ सकता है। इसमें एक ड्रॉप-डिटेक्शन मैकेनिज्म भी है जो सुनिश्चित करता है कि कैमरा जल्दी से अपनी स्थिति में वापस आ जाए। कुछ अन्य AI फीचर्स जो कि डिवाइस में फिटिंग के लिए HONOR को गर्व है, वो हैं AI वीडियो स्टेबिलाइज़ेशन, AI हैंडहेल्ड डिटेक्शन, AI लाइट डिटेक्शन, AI प्रोसेसिंग और AI इमेज सिंथेसिस। अब, केवल एक चीज जिसके बारे में आपको चिंता करने की ज़रूरत है, वह है अपने सामाजिक मीडिया के लिए सबसे अच्छी तस्वीरों के गुच्छा के बीच पसंदीदा चुनना, जिसे आपने नवीनतम 9X प्रो का उपयोग करके क्लिक किया।

भव्य 6.59-इंच (16.7 सेमी) फुलव्यू डिस्प्ले

चूँकि HONOR 9X Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है, इसलिए यह पूरी तरह से notch डिस्प्ले डिस्प्ले की जरूरत को खत्म कर देता है। आप बिना किसी विचलित के अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद लेने के लिए एक सुंदर FHD + 6.59-इंच (16.7 सेमी) IPS-LCD FullView डिस्प्ले के साथ समाप्त होते हैं। 391 पीपीआई में 2340 x 1080 रिज़ॉल्यूशन, 16.7M रंग और 92% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ, डिस्प्ले आपको जो भी देख रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता है। आपके बिना रुकावट के देखने के अनुभव को और अधिक बढ़ाने के लिए, HONOR ने बेज़ल के दाईं ओर फिंगर प्रिंट अनलॉक दिया है, जो काफी तेज़ काम करता है और मूल रूप से प्रतिक्रिया करता है।

सीधे सूर्य के प्रकाश में प्रदर्शन को देखने से लेकर अंधेरे में पढ़ने तक, HONOR 9X Pro के डिस्प्ले ने आपको कवर किया है। फोन के डिस्प्ले में एक अद्वितीय TÜV रीनलैंड-प्रमाणित ब्लू लाइट फ़िल्टर है जो हानिकारक नीली रोशनी की मात्रा को सीमित करता है, जिसके परिणामस्वरूप यदि आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन को घूरते हुए बहुत कम समय बिताते हैं, तो इससे आंखों की थकान बहुत कम होती है।

लुक में स्टाइलिश, बड़ी बैटरी, स्टोरेज पर शानदार रैम और बड़ी

HONOR 9X प्रो दो रंगों में आता है – ऑल-टाइम पसंदीदा जिसे मिडनाइट ब्लैक कहा जाता है, और फैंटम पर्पल उन लोगों के लिए है जो एक जीवंत और गतिशील बैक डिज़ाइन पसंद करेंगे। आप दोहरी 3 डी घुमावदार पीठ पर एक्स डिजाइन द्वारा मंत्रमुग्ध होने जा रहे हैं क्योंकि यह आपको एक्स-आकार में अलग-अलग रंग देता है जब रोशनी उस पर गिरती है।

एक सभ्य बैटरी जीवन के बिना एक स्मार्टफोन क्या है? इन दिनों हमारे स्मार्टफ़ोन पर होने वाले काम और खेलने की मात्रा दिमाग से अलग है। लेकिन HONOR 9X Pro आपको धीमा किए बिना सब कुछ के बारे में संभाल सकता है। फोन 4,000mAh की बैटरी और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। बैटरी आपको पूरे दिन के उपयोग के लायक बनाने के लिए या कभी-कभी पूर्ण शुल्क पर और भी अधिक डिज़ाइन करने के लिए डिज़ाइन की गई है। बस विश्वास के साथ अपने फोन और सिर बाहर ले लो।

6GB रैम फोन के प्रदर्शन के लिए शक्ति जोड़ता है और चिपसेट की काफी प्रशंसा करता है। 256GB की इंटरनल मेमोरी आपको फोन पर इसे सेव करने के लिए आपके ऐप्स और यादों के लिए बहुत अधिक जगह देती है। फिर भी, यदि आपको अधिक स्थान की आवश्यकता महसूस होती है, तो आप केवल 512GB तक के बाह्य भंडारण द्वारा इसका विस्तार कर सकते हैं।

वहाँ एक ठोस सौदा, हुह!

AppGallery

नवीनतम HONOR 9X प्रो पर, आप कंपनी के समर्पित ऐप वितरण प्लेटफॉर्म का अनुभव कर सकते हैं – ऑल-न्यू AppGallery। प्लेटफ़ॉर्म आपके पसंदीदा ऐप्स, आपके द्वारा खोजे जाने के लिए बहुत अधिक वैश्विक और स्थानीय एप्लिकेशन लाता है, और आपको एक सुरक्षित अभी तक मज़ेदार तरीके से सर्वश्रेष्ठ ऐप्स मार्केटप्लेस अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है। AppGallery भारत के लिए अभी भी बहुत आशाजनक है क्योंकि यह पहले से ही वैश्विक अनुभव के 2 साल और, चीन में लॉन्च के बाद से समग्र अनुभव के नौ साल लाता है।

ऐप पित्त appgallery

सुरक्षा की विभिन्न परतों के साथ आपकी गोपनीयता और सुरक्षा चिंता का ख्याल रखने वाले AppGallery और OS कर्नेल स्तर CC EAL 5+ प्रमाणन भी प्राप्त किया है, जो कि ब्रांड के अनुसार, उद्योग में सुरक्षा प्रमाणपत्रों के उच्चतम स्तर के बीच है। HONOR 9X प्रो में अन्य अनूठी सेवाओं जैसे HUAWEI ब्राउज़र, HUAWEI क्लाउड, HUAWEI वीडियो, HUAWEI संगीत, HUAWEI थीम्स और उपभोक्ताओं के निर्बाध स्मार्टफोन अनुभव और दैनिक उपयोग के लिए अन्य मुख्य अनुप्रयोग भी होंगे।

स्मार्टफोन पर एप्लिकेशन प्राप्त करने के लिए क्विकएप और फोन क्लोन ऐप कुछ आधिकारिक विकल्प हैं। जबकि QuickApp एक ‘इंस्टालेशन फ्री’ फंक्शन है और इसलिए बहुत सारी ऑन-बोर्ड मेमोरी सेव करता है, फोन क्लोन HONOR और Huawei का आधिकारिक ऐप है जो पुराने फोन से कॉन्टैक्ट्स, कॉल लॉग्स, फोटो, वीडियो, ऐप्स आदि को ट्रांसफर करने में मदद करता है। आप के लिए नया फोन।

कीमत और ऑफर
ह्योनोर 9 एक्स प्रो – 6 जीबी रैम, मिडनाइट ब्लैक और फैंटम पर्पल वेरिएंट में 256 रोम – रुपये में फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। 17,999। होंडा फ्लिपकार्ट पर स्पेशल अर्ली एक्सेस ऑफर नाम से एक प्रोग्राम चला रहा है। 21 मई और 22 मई, 2020 को बिक्री के दौरान, खरीदारों को रु। की छूट मिलेगी। 3,000 के साथ 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI विकल्प, एक बार मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन और अन्य अनन्य ऑफ़र। इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 19 मई, 2020 से पहले फ्लिपकार्ट पर अपना पंजीकरण कराना होगा। इसके लिए लिंक यहां दिया गया है पंजीकरण

सम्मान 9X 4 सम्मान

ध्यान दें:

  1. नियम और शर्तें लागू
  2. ट्रेडमार्क, उत्पाद, सेवाएं और कंपनी / ब्रांड नाम उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।

[ad_2]