मोटोरोला रेजर (2019) एंड्रॉइड 10 अपडेट अब भारत में रोलिंग आउट

Last Updated on May 15, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

Motorola Razr (2019) कंपनी का पहला फोल्डेबल एंड्रॉइड स्मार्टफोन है, जिसे कुछ दिन पहले ही एंड्रॉइड 10 अपडेट मिलना शुरू हुआ था। अब, मोटोरोला इंडिया ने घोषणा की कि Android 10 अपडेट भारत में भी शुरू हो गया है, OTA सॉफ्टवेयर अपडेट के रूप में। मोटोरोला ने यह भी घोषणा की कि रेज़र (2019) को अगले प्रमुख एंड्रॉइड संस्करण भी प्राप्त होने की उम्मीद है, जो कि एंड्रॉइड 11 है, जब भी यह तैयार होता है।

में नई सुविधाएँ Android 10 अपडेट प्रमुख रूप से क्विक व्यू डिस्प्ले में नई कार्यक्षमता जोड़ने के लिए घूमता है। ग्राहक की प्रतिक्रिया के आधार पर, मोटोरोला ने स्मार्ट रिप्लाई, वॉयस विद थ्रू के जरिए नोटिफिकेशन के साथ इंटरैक्ट करने की क्षमता जोड़ी है Google सहायक या पूर्ण कीबोर्ड के साथ किसी भी उत्तर को टाइप करने की क्षमता। आप डायल पैड या कॉन्टैक्ट शॉर्टकट के जरिए फोन कॉल करने में सक्षम होंगे, कॉन्टैक्ट शॉर्टकट के जरिए वीडियो कॉल कर सकते हैं, अपडेटेड नोटिफिकेशन कार्ड डिजाइन के साथ म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं और यहां तक ​​कि नेविगेट भी कर सकते हैं। गूगल मानचित्र बारी-बारी से दिशा-निर्देश। अद्यतन था आधिकारिक तौर पर कुछ दिनों पहले की घोषणा की लेकिन ऐसा लगता है कि मोटोरोला उन सभी देशों में पहुंचने में कोई समय बर्बाद नहीं कर रहा है, जहां फोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है।

मोटोरोला रेजर (2019) की भारत में कीमत, ऑफर

मोटोरोला रेजर (2019) ब्लैक नॉयर रंग के माध्यम से उपलब्ध है Flipkart और रु। के खुदरा मूल्य के लिए अन्य ऑफलाइन स्टोर 1,24,999। मोटोरोला इंडिया में भी कई ऑफर चल रहे हैं जैसे कि रु। 10,000 कैश-बैक और 24-महीने तक, सिटीबैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ कोई अतिरिक्त लागत ईएमआई नहीं। यह एक साल के लिए MotoCare स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन प्लान भी पेश कर रहा है। 7,999। रुपये के साथ एक साल के लिए रिचार्ज करते समय Jio ग्राहक दोहरे डेटा जैसे लाभ भी उठा सकते हैं। 4,999 और अतिरिक्त वर्ष की सेवा नि: शुल्क।

मोटोरोला रेजर (2019) विनिर्देशों

मोटोरोला रेजर (2019) प्राथमिक पैनल के रूप में 21: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.2 इंच की लचीली ओएलईडी एचडी + डिस्प्ले है। हालांकि, फोन में टॉप कवर पर सेकेंडरी 2.7 इंच का क्विक व्यू पैनल भी है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित है और इसमें 2,800mAh की बैटरी है।

इसमें 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो विस्तार योग्य नहीं है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। ठोड़ी पर एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर है। एक सिंगल प्राइमरी कैमरा है जिसमें 16-मेगापिक्सल सेंसर के साथ f / 1.7 अपर्चर लेंस है। फोन को फोल्ड होने की स्थिति में सेल्फी लेने के लिए प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में एक अलग सेल्फी कैमरा भी है जो मुख्य डिस्प्ले के ठीक ऊपर है और इसमें 5-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल है।


क्या Mi 10 एक महंगा OnePlus 8 या बजट बजट S20 Ultra है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

[ad_2]