ओप्पो K3 भारत में वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ एंड्रॉइड 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट प्राप्त करना शुरू करता है: रिपोर्ट

Last Updated on May 15, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

ओप्पो K3 को कथित तौर पर भारत में एक सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है जो फोन के लिए वाई-फाई कॉलिंग समर्थन को सक्षम करता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट अन्य बग फिक्स के साथ फोन के समग्र प्रदर्शन में सुधार करता है। यह जोड़ा गया कि वर्तमान में सिस्टम अपडेट को एक कंपित तरीके से रोल आउट किया गया है और आने वाले दिनों में अधिक उपयोगकर्ताओं को इसे प्राप्त करने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि मई की शुरुआत में ओप्पो ने घोषणा की थी कि ओप्पो K3 के उपयोगकर्ताओं को 29 मई को स्थिर एंड्रॉइड 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट प्राप्त होगा, इसलिए, वर्तमान अपडेट निर्धारित लॉन्च से पहले चुनिंदा उपयोगकर्ताओं तक पहुंच रहा है।

Oppo K3 Android 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट फीचर

एक के अनुसार रिपोर्ट good पिउनिकावेब द्वारा, द ओप्पो K3 सिस्टम अपडेट सॉफ्टवेयर संस्करण CPH1955_11_C.02 को ले जाता है और फर्मवेयर आकार में 467MB है। रिपोर्ट में जोड़ा गया चैंज से, हम एंड्रॉइड 10-आधारित को नोटिस कर सकते हैं ColorOS 7 अद्यतन में सुधार प्रणाली प्रदर्शन और स्थिरता जैसे परिवर्तन लाता है, एक ऐसे मुद्दे के लिए एक फिक्स जहां पोर्ट्रेट्स मंद दिखाई देंगे और एचडीआर मोड में शूट होने पर पृष्ठभूमि ग्रे या ओवरएक्सपोज्ड दिखेगी, साथ ही एक इश्यू के लिए एक फिक्स जहां iQiyi वीडियो में ऑडियो जब आप प्लेबैक के लिए इयरफ़ोन का उपयोग करते हैं तो पहले दो सेकंड के लिए न खेलें।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ColorOS 7 अपडेट सबसे प्रत्याशित भी सक्षम बनाता है VoWiFi फोन पर कॉलिंग (या वाई-फाई कॉलिंग) सपोर्ट। याद रखने के लिए, वर्तमान में वाई-फाई कॉलिंग समर्थन उपयोगकर्ताओं के लिए काम करता है एयरटेल या रिलायंस जियो भारत में कनेक्शन।

यह मान लेना सुरक्षित है कि ओप्पो के 3 उपयोगकर्ताओं को स्वचालित रूप से सूचित किया जाएगा जब ओटीए अपडेट उनके फोन पर तैयार होगा। उपयोगकर्ता मैन्युअल रूप से शीर्षक के द्वारा अद्यतन के लिए जाँच कर सकते हैं समायोजन > सॉफ्टवेयर अपडेट > अपडेट के लिए जाँच करें।

Oppo K3 Android 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट उपलब्धता

जैसा कि उल्लेख किया गया है, ओप्पो K3 पर वर्तमान ColorOS 7 अपडेट एक कंपित तरीके से चल रहा है और आने वाले दिनों में अधिक उपयोगकर्ताओं को प्राप्त होने की उम्मीद है। हाल ही में, ओप्पो रिहा कई ओप्पो स्मार्टफोन के लिए स्थिर एंड्रॉइड 10-आधारित ColorOS 7 अपडेट रोलआउट के लिए समयरेखा। यह घोषणा की गई थी कि ओप्पो के 3 उपयोगकर्ता 29 मई को स्थिर अपडेट स्थापित करने में सक्षम होंगे।

याद करने के लिए, ओप्पो K3 स्मार्टफोन था का शुभारंभ किया मई 2019 में और फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC, 6GB रैम, 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा, और डुअल रियर कैमरे हैं। फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित ColorOS 6.0 के साथ आया था।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मरिया का पता लगाने के लिए और भारत में कंपनी की रणनीति के बारे में बात करने के लिए साक्षात्कार किया। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

[ad_2]